विजय सेतुपति की कलाकारी पर ऋतिक रोशन की टिप्पणी।

लंबे समय के बाद ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। विक्रम वेधा, उनकी आसन्न रिलीज, तीन साल से अधिक समय में उनकी पहली रिलीज होगी।

विजय सेतुपति की कलाकारी पर ऋतिक रोशन की टिप्पणी ।

 

लंबे समय के बाद ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। विक्रम वेधा, उनकी आसन्न रिलीज, तीन साल से अधिक समय में उनकी पहली रिलीज होगी। तब से, उद्योग के परिदृश्य में बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन बहुत कुछ वही रहा है, विशेष रूप से यह तथ्य कि ऋतिक रोशन की तस्वीर अभी भी एक महत्वपूर्ण मात्रा में चर्चा पैदा करती है। फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने दिल्ली में मीडिया से बात की कि इससे क्या उम्मीद की जाए, उनकी “वापसी” और उनके करियर में उनके चयन के कारण क्या हैं।

 

आर माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत और पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित इसी नाम की 2017 की तमिल हिट फिल्म, विक्रम वेधा की स्रोत सामग्री है। टीजर के पोस्ट होते ही तुलना शुरू हो गई और रीमेक को डायरेक्टर की टीम ने भी संभाला।

 

हालांकि, वह यह भी कहते हैं कि उन्हें यकीन है कि वह वह नहीं दोहरा पाएंगे जो विजय सेतुपति ने मूल चरित्र के अपने चित्रण में प्रबंधित किया था। “मुझे पता है कि विजय सेतुपति ने कितना अद्भुत काम किया। मैं अपने सपनों में नहीं सोच सकता कि मैं उस स्तर को हासिल कर लूंगा। फिर भी, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मैंने जो किया है उससे खुश हूं, ”ऋतिक कहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button