दो दिन के जयपुर दौरे पर रहेंगी महामंत्री दीप्ति रावत

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री दिप्ती रावत 29और 30 अप्रैल को राजस्थान के जयपुर का दौरा करेंगी। महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अल्का मून्दड़ा ने इसकी सूचना दी है। डॉ. अल्का मून्दड़ा ने बताया कि संगठनात्मक प्रवास के दौरान केन्द्र सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं से लाभार्थी महिलाओं से बातचीत, प्रदेश के नए वोटर्स और छात्राओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 100वां मन की बात कार्यक्रम के बारें में चर्चा करेंगी, और प्रबुद्ध महिलाओं से संवाद और जनसंपर्क सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे।

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा के आम चुनाव होने वाले हैं। इसी के संदर्भ में बीजेपी ने महिला मोर्चा को ये जिम्मेदारी दी है की वह चुनाव से पहले प्रदेश के बच्चों और महिलाओं को भाजपा से जोड़े। महिलाओं से जुड़ी हुई जनहित की योजनाएं जैसे उज्जवला योजना और खुले में शौच मुक्त ODF अभियान से जीवन में आए बदलाव पर चर्चा करनी है।

इस समय राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार है। इसलिए खासतौर पर फोकस करके महिला और दलित-आदिवासी महिलाओं के साथ अत्याचार, रेप और प्रताड़ना जैसे मुद्दों पर खुल कर बात चीत करनी है। महिलाओं की समस्याओं को उजागर करना है व साथ ही उनका पुत्ता समाधान ढूंढना है आप इसे यह भी कह सकते हो की भाजपा को सबको कांग्रेस के खिलाफ करना है। केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बूते उन्हें पार्टी से जोड़कर चुनाव में बड़े वोट बैंक के रूप में कन्वर्ट करना है। राजस्थान में होने वाले चुनावों में अच्छी जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने यह कदम उठाया है।

Related Articles

Back to top button