गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी सलमान खान को धमकी, कही ये बात

जयपुर। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जो वर्तमान में पंजाब की बठिंडा जेल में बंद है, द्वारा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को नई धमकी दी गयी, जिसमें कहा गया है कि अगर फिल्म स्टार चिंकारा शिकार प्रकरण पर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। बिश्नोई ने कहा, सलमान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है। अगर वह बीकानेर के नोखा धाम में आकर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा।

बिश्नोई समुदाय को चिंकारा के संरक्षक के रूप में जाना जाता है। सलमान ने ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान चिंकारा का शिकार किया, जिससे बिश्नोई समुदाय नाराज हो गया था। इस बीच, अधिकारी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कि हाल ही में सामने आया लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू वीडियो कैसे शूट किया गया।

गैंगस्टर करीब एक साल पहले छह दिनों के लिए जयपुर सेंट्रल जेल में भी बंद था। हालांकि जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि बिश्नोई न तो किसी से मिले और न ही वहां उनका कोई साक्षात्कार हुआ। जेल विभाग के मुताबिक जब बिश्नोई को सेल में लाया गया तो वह क्लीन शेव था। उनके बाल भी छोटे थे। हालांकि, इंटरव्यू में उन्हें दाढ़ी और लंबे बालों के साथ देखा जा सकता है।

BY VIDHI

Related Articles

Back to top button