प्रतापगढ़ में एसडीएम की गिरफ्तारी को लेकर कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़ में एसडीएम की गिरफ्तारी को लेकर कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी

लखनऊ: यूपी के रायबरेली में तहसील राज्य कर्मचारियों का प्रदर्शन जोरों पर चल रहा है. 2 दिन पूर्व हुए प्रतापगढ़ में नाजिर की हत्या का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. प्रतापगढ़ की घटना को लेकर रायबरेली के राज्य कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. पिछले 1 घंटे से लगातार सदर तहसील का घेराव करते हुए राज्य कर्मचारी लालगंज एसडीएम पर मुकदमा व गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही उनके परिवार को नौकरी देने की भी मांग कर रहे हैं. राज्य कर्मचारियों ने सीएम योगी को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा है.

कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ की घटना के विरोध में रायबरेली के राज्य कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. एसडीएम सदर का घेराव करते हुए ऑफिस में काम कर रहे बाबू को भी खदेरा गया है. वहीं कलेक्ट्रेट परिसर में चल रहे धरना प्रदर्शन में मौजूद राज्य कर्मचारियों ने मांग की है कि जिस तरीके से नाजिर की हत्या की गई. हत्या आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही हो मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाए.

राज्य कर्मचारी सिसुपाल यादव कहा की जनपद प्रतापगढ़ के लालगंज में मैं अपना अतीत शर्मा जी की एसडीएम द्वारा पिटाई के दौरान मौत हुई है. मेरी मांगे कि हत्यारे एसडीएम को गिरफ्तार किया जाए व हिमाचल के परिवार को नौकरी दी जाए. इसके साथ ही कहा कि मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए एसडीएम के खाते से दिया जाए. अगर मांगें नहीं पूरी होती है तो जोशी के नेतृत्व कहेगा उस तरीके से विशाल प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार सोनकर जनपद प्रतापगढ़ में हुई नासिक की हत्या के संबंध में धरना प्रदर्शन चल रहा है हत्यारे एसडीएम को तत्काल गिरफ्तार किया जाए.

Related Articles

Back to top button