कर्ज में डूबा यूपी, बीजेपी स्वार्थ का पिटारा खोल रही है– मायावती

उत्तर प्रदेश –बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बजट लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है जो कि वादों का पिटारा है। उत्तर प्रदेश सराकर के बजट पर मुख्यमंत्री मायावती ने करीब 7 लाख करोड़ के बजट को ऊंट के मुंह में जीरा बताया है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के स्वार्थ को लेकर एक बार फिर वादों का पिटारा खोला गया है।बजट पेश होने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कर कहा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सदन में आज पेश बजट जनहित व जनकल्याण का कम और लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाले स्वार्थ को लेकर पुनः वादों का पिटारा खोला है।

मायावाती ने बजट पर सवाल उठाते कहा कि क्या इस अवास्तविक बजट से यहां की जनता का हित और कल्याण और संभव नहीं है कर्ज में डूबे उत्तर प्रदेश को भ्रमकारी नहीं रोजगार-युक्त बजट चाहिए। मायावती ने आगे कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में फर्क है। उन्होंने कहा कि जनता महंगाई, गरीबी, बेरोज।गारी, अशिक्षा, पिछड़ेपन और अराजकता आदि से त्रस्त है। लेकिन सरकार ने बदहाली को दूर करने लिए कुछ किया ।

Related Articles

Back to top button