पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़– गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। थाना लोनी पुलिस और गोकशी में वांछित दो बदमाशों के बीच बीती मुठभेड़ हुई ।जिसमें पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों बदमाश कई मामलों में वांछित चल रहे थे। थाना लोनी पुलिस चिरोड़ी नहर पर ग्राम सिकरानी तिराहे पर चेकिंग कर रही थी।

तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया गया तो मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर भागने लगे। पुलिस पार्टी ने जब बाइक का पीछा किया शुरू किया तो बाइक फिसल कर गिर गई। जिसके बाद बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों व्यक्ति पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और दोनों को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पकड़े गए व्यक्तियों ने अपना नाम सलमान पुत्र अय्यूब निवासी ग्राम बिलौचपुरा थाना सिंघावली अहीर बागपत और दूसरे ने अपना नाम साजिद पुत्र सज्जाद उस्मानपुर थाना जहांगीराबाद जनपद बुलंदशहर हाल पता मोहल्ला मुस्तफाबाद लोनी बताया है। दोनों व्यक्ति थाना लोनी से गोकशी में वांछित है। पुलिस को इनके पास से एक मोटरसाइकल, 2 तमंचा 315 बोर, 5 कारतूस, 3 खोखा 2 जिंदा बरामद किया गया है। दोनों अभियुक्तगण थाना लोनी से गोकशी के मुकदमे में वांछित हैं और दोनों अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास के बारे में गहनता से जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button