कांग्रेस कहा, यूपी टेट पेपर लीक का यूपी चुनाव में भाजपा को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

यूपी चुनाव में भाजपा को यूपी टेट पेपर लीक का भुगतना होगा खामियाजा-कांग्रेस

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सभी पार्टियों के नेता विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं। अभी हल ही में यूपी टेट का पेपर लीक होने के बाद उसे रद्द करने मामला आने वाले चुनाव में भाजपा पर बुरा असर डाल सकता है। क्योंकि किसी भी रैली और प्रेसवार्ता के बीच विपक्ष सबसे पहले भाजपा को निशाना बनाने के लिए यूपी टेट पेपर लीक का मुद्दा उठाती है।

कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह चिल्लू भाजपा बोला हमला, कही ये बात

इसी तरह कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ पेपर के लिए विज्ञापन निकालना, छात्रों से फॉर्म भरवाना और परीक्षा के दिन उस पेपर को लीक कराकर रद्द कराने की प्रक्रिया चल रही है। नौकरी किसी को नहीं मिल रही।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। भ्रष्टाचार से अब छात्रों की प्रतियोगी परीक्षाएं भी अछूती नहीं रही हैं। ताजा मामला यूपी टेट परीक्षा का है। छात्रों ने पूरी साल यूपी टेट परीक्षा की तैयारी की और परिणाम पेपर लीक हो गया।

इस सरकार में बेरोजगारों के साथ छलावा करने की चल रही नीति

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ पश्चिमी जोन के चेयरमैन विनोद बंसल का कहना है कि योगी सरकार में पिछले चार सालों में काफी प्रतियोगी परीक्षाएं हुईं, लेकिन सभी परीक्षाओं का यही हाल है। उन्होंने कहा या तो परीक्षाओं का पेपर लीक हुआ है या फिर उस परीक्षा का मामला कोर्ट में चला गया है। बीजेपी सिर्फ बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने में लगी हुई है, लेकिन भाजपा को बेरोजगार नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

2022 में भाजपा को मिलेगा जवाब

विनोद बंसल का कहना है जिस तरह से बीजेपी बेरोजगार नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है, लोगों को काम नहीं मिल रहा है और व्यापार नहीं चल रहा है, उससे काफी लोगों की जान तक चली गई है। इन सभी घटनाओं से आम व्यक्ति बहुत दुखी है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों को समझ चुका है। बीजेपी को इसका जवाब 2022 में मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर भाजपा के जुल्म व अत्याचार नहीं भूलेंगे यूपी वाले

Related Articles

Back to top button