पीएम की अपील की बीजेपी जिलाध्यक्ष मंजू सिंह ने हवाई फायरिंग कर उड़ाई धज्जियां, VIDEO VIRAL

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 बजे 9 मिनट दीया, टॉर्च की लाइट, फोन की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की थी। ये अपील उन कोरोना वॉरियर्स के लिए थी जो इस समय भी दिन रात अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। जैसे डॉक्टर्स, स्टाफ नर्सेस, पुलिस, मीडियाकर्मी। पूरा देश एक जुट भी नजर आया, लगा मानो दीवाली हो लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जो पीएम की अपील का उल्लंघन करते दिखाई दिए। और ये कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के विधायक और जिलाध्यक्ष थे।

बलरामपुर में पीएम की अपील पर गलत तरीके से कोरोना को भगाने के लिए बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने घर पर हवाई फायरिंग की। मंजू तिवारी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसके बाद ये वायरल हो गया। दरअसल मंजू तिवारी ने दीप जलाने के बाद कोरोना को भगाने के लिए रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग की।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मंजू सिंह के खिलाफ नगर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।इन सबके बाद मंजू सिंह ने अपने किए पर माफी मांगी और कहा कि वो भावनाओं में बह गई थीं। इसके लिए मैं अपने किए पर शर्मिंदा हूं। आज के बाद ऐसा कुछ भी नहीं करुंगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंजू सिंह के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है।

वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना में बीजेपी विधायक राजा सिंह ने भी मशाल यात्रा निकाल कर पीएम की अपील का उल्लंघन किया। जिसमें उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग समेत सारे नियम कानूनों की धज्जियां उड़ा दीं। मशाल यात्रा के दौरान न तो राजा सिंह मास्क लगाए हुए थे और लोगों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की तो उन्होंने की ही नहीं। मशाल यात्रा के दौरान राजा सिंह गो कोरोना गो के नारे लगाते भी दिखाई दिए।

Related Articles

Back to top button