न्यूज़ नशा कि खबर का असर : BJP MLA श्याम प्रकाश का अपनी ही सरकार पर हमले के बाद, आलाकमान ने दिखाया कड़ा रुख

हरदोई : हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी पार्टी पर हमला बोला था। विधायक ने कहा था कि प्रदेश में अब तो भ्रष्टाचार चरम पर है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। ऐसे में अब न्यूज़ नशा की खबर का बड़ा असर हुआ है। न्यूज़ नशा की खबर के बाद बीजेपी आलाकमान ने विधायक पर कड़ा रुख दिखाया है। इसके बाद विधायक ने अपना फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दिया है।

बता दें कि हरदोई के गोपामऊ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ बयान दिया था। विधायक ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी बीजेपी पर बड़ा हमला बोला था। विधायक ने लिखा था कि मैंने अपने इतने बड़े राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार आज तक नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि जितना भ्रष्टाचार अभी देख और सुन रहा हूं वह बेहद डराने वाला है। जिससे भी किसी दूसरे के भ्रष्टाचार की शिकायत करो वह उससे वसूली में लग जाता है। किसी भी मामले का निस्तारण नहीं हो रहा है वसूली जा रही है।

सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ही सरकार और सिस्टम के खिलाफ बोलने वाले हरदोई के गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने वर्तमान में भ्रष्टाचार की बात लिखी है। ऐसे में अब न्यूज़ नशा की खबर के बाद बीजेपी आलाकमान ने इसको संज्ञान में लिया और इस पर कड़ा रुख दिखाया।

वहीं बीजेपी आलाकमान के कड़े रुख के बाद बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक से पोस्ट डिलीट कर दी है। वही आपको बता दें कि बीजेपी आलाकमान से विद्यासागर सोनकर प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी ने विधायक को नोटिस भेजा था।

इस नोटिस में लिखा था कि ‘भारतीय जनता पार्टी के आचरण के विरुद्ध आपके द्वारा सार्वजनिक रूप से वक्तव्य देने की शिकायत प्राप्त हुई है, जो समाचार पत्र में प्रकाशित हुआ है, पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है। अतः प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देशानुसार आप को निर्देशित किया जाता है कि 1 सप्ताह के अंदर अपना स्पष्टीकरण प्रदेश कार्यालय को भेजने का कष्ट करें।’

Related Articles

Back to top button