बरेली: बहन की शादी के कार्ड पर छपवा दिया अखिलेश यादव की फोटो, लोगों से वोट की मांग

भाईयों ने बहन की शादी के कार्ड के जरिए लोगों से सपा पार्टी को वोट करने की अपील

लखनऊ: यूपी में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी जीत पक्की करने के लिए बड़ी तेजी के साथ प्रचार कर रही हैं. पार्टियां बड़े ही अनोखे अंदाज में लोगों से अपनी पार्टी के लिए वोट करने की मांग कर रही हैं. इनके अंदाज को देखकर यही लगता है इस बार का चुनाव बड़ा ही टक्कर का और जोरदार होने वाला है.

बता दें पार्टी के नेता ही नहीं आम आदमी भी अपने तरीके से अपने पसंददीदा पार्टी के अलग-अलग तरीके से वोट करने की अपील कर रहा है. यह तजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है, जहां एक शादी के कार्ड पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो छपवा दिया गया. वहीँ फोटो के जरिए अपील की गई सभी लोग आगामी चुनाव में सपा को वोट करें.

शादी के कार्ड पर छपा अखिलेश यादव की फोटो

जानकारी के मुताबिक यह अनोखा कार्ड हर्षित यादव और सुदेश यादव ने ने छपवाया है. जिनकी भं की कुछ दिनों में शादी है. ये लोग अपनी बहन के शादी कार्ड के जरिए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे है. इतना ही नहीं इसके साथ ही वह लोगों से वोट करने की अपील भी कर रहे हैं. शादी कार्ड पर अखिलेश यादव और सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुभलेश यादव की बड़ी फोटो सी फोटो छपी हुई है. सोशल मीडिया पर यह कार्ड बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

हर्षित और सुदेश यादव सपा पार्टी की विचारधारा से हैं प्रभावित

वहीँ जब ऐसे ‘राजनीतिक शादी कार्ड’ को लेकर हर्षित यादव और सुदेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ये उनका अपने नेता के प्रति सम्मान दिखाने का एक अनोखा तरीका है. उन्होंने ये भी कहा है कि वह समाजवादी पार्टी की विचारधारा से काफी प्रभावित हैं, ऐसे में होने वाले चुनाव में वह सपा की जीत देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि कोई अपने शरीर पर टैटू बना लेता है तो कोई अपने जिस्म पर नेता का नाम तक भी लिखा लेता है, लेकिन उन्होंने सीधे शादी कार्ड पर ही अपने फेवरेट नेता की फोटो छपवा दी है.

बता दें बरेली से पहले हरियाणा में भी एक ऐसा ही शादी कार्ड देखने को मिला था, जहां पर लोगों को राजनीतिक संदेश दिया गया. उस शादी कार्ड में लिख दिया गया था कि भाजपा और संघ के लोग शादी में ना आए. वह कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद अब ये बरेला वाला कार्ड खूब ट्रेंड कर रहा है.

Related Articles

Back to top button