अखिलेश यादव ने प्रियंका पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस को यूपी में मिलेगा जीरो

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में कांग्रेस को जीरो और बीजेपी का होगा सफाया

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी पार्टियों ने अपनी जीत को पक्की करने के लिए कमर कस ली है. जिसके बाद राज्य में यूपी में जगह-जगह रैलियां कर रहे हैं. इतना ही नहीं पार्टियां एक-दूसरे में निशाना साधते भी दिखाई दे रही है. जिसके बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड के झांसी में विजय रथ यात्रा के दौरान भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उसके बाद उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी.

कांग्रेस को यूपी में मिलेंगी जीरो सीटें-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है. जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती जीरो में की जाए. अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का नाम लेकर यूपी चुनाव को बंगाल से भी जोड़ा हैं. उन्होंने कहा जिस तरह ममता बनर्जी ने बंगाल से बीजेपी का सफाया किया उसी तरह सपा बीजेपी की यूपी से सफाया करेगी.

बता दें, इससे पहले कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद में एक रैली में अखिलेश यादव की खूब आलोचना की थी. इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा कि सीएए-एनआरसी के वक्त वह कहां थे.

प्रियंका ने मुरादाबाद रैली के दौरान कहा था कि यूपी में सिर्फ कांग्रेस ने लोगों के मुद्दों के लिए लड़ा है, सपा शासन में गुंडागर्दी और बसपा शासन में की गई लूट को भुलाया नहीं जा सकता. वहीँ यूपी चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सपा इस बार छोटे-छोटे दलों से गठबंधन करेंगी. वह उन्ही के साथ मैदान में उतरेगी. जयंत चौधरी की रालोद, ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा, अपना दल कृष्णा पटेल गुट समेत कई दलों से गठबंधन की बात पक्की हो चुकी है.

ये भी पढ़ें :

अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर भाजपा के जुल्म व अत्याचार नहीं भूलेंगे यूपी वाले

Related Articles

Back to top button