नोएडा की अजनारा सोसाइटी में गार्ड से मारपीट करते महिलाओं का वीडियो वायरल

मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक महिला सुरक्षा गार्ड का कॉलर पकड़े दिख रही है. वह उसके सिर से टोपी हटा कर हवा में उछालती

नोएडा (Noida) के सेक्टर 63 (Sector 63) स्थित अजनारा सोसाइटी (Ajnara Society) में एक निजी सुरक्षा गार्ड से मारपीट करते महिलाओं का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. अब पुलिस (UP Police) ने आरोपी तीन महिलाओं में दो को गिरफ्तार कर लिया है. मारपीट से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज किया था. जिसके बाद गिरफ्तारी की जानकारी अधिकारियों ने दी है.

 

नअधिकारियों ने बताया कि शनिवार तड़के करीब एक बजे हुई घटना के वक्त दोनों के साथ मौजूद तीसरी महिला फरार है. सोसाइटी के निजी सुरक्षा गार्ड उज्ज्वल शुक्ला के साथ 30 साल से कम उम्र की इन तीनों महिलाओं का कथित तौर पर विवाद हो गया था. इनकी पहचान दीक्षा और अंजलि तिवारी (दोनों बहनों) के रूप में हुई है. ये मूल रूप से उत्तराखंड की निवासी हैं, लेकिन सोसाइटी में किराए पर रहती हैं. वहीं तीसरी महिला काकुल अहमद ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) के गौर सिटी-2 निवासी है. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त साद मियां खान ने कहा कि गार्ड की शिकायत पर उनके खिलाफ एक गैर-संज्ञेय रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की गई है.

 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया, ‘‘दो आरोपियों को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 151 के तहत एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया है. उन्हें एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत चालान जारी किए गए.’’

 

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं में अंजलि और काकुल हैं जबकि दीक्षा फरार है. अधिकारियों के अनुसार, कथित तौर पर शराब के नशे में धुत महिलाएं कार में थीं जिस पर सोसाइटी का स्टिकर नहीं था, जिसके कारण ऑन-ड्यूटी गार्ड ने उन्हें पूछताछ के लिए रोक दिया. इस पर महिलाओं और सुरक्षा गार्ड के बीच जबरदस्त बहस हुई, इस बीच सुरक्षा गार्ड के सहयोगियों ने हस्तक्षेप करने और स्थिति को हल करने की कोशिश की.

 

मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक महिला सुरक्षा गार्ड का कॉलर पकड़े दिख रही है. वह उसके सिर से टोपी हटा कर हवा में उछालती दिख रही है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि तीनों ने करीब आधा घंटे तक सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. ज़ब लोग इकट्ठा होने लगे तो वे अपने फ्लैट में चली गई. कुछ देर बाद इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Related Articles

Back to top button