लखीमपुर कांड पर सवाल पूछने पर भड़के अजय मिश्रा टेनी, पत्रकारों से की अभद्रता

लखीमपुर कांड: बेटे पर किया गया सवाल तो भड़के अजय टेनी, पत्रकारों से की अभद्रता

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आने से राजनीतिक सियासत गरमा गई हैं. ऐसे में विपक्ष के साथ-साथ पत्रकार भी नेताओं पर नजर बनाए हुए हैं. इतना ही नहीं मौका मिलने पर अपने सवालों से धराशाही भी कर रहे हैं. इसी तरह लखीमपुर कांड में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है, विपक्ष लगातार टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है. वहीं आरोपों के घेरे में आए अजय मिश्रा टेनी बदसलूकी के साथ अभद्रता पर उतर आए हैं, लखीमपुर खीरी में जब पत्रकारों ने मंत्री से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वह अपना आपा खो बैठे. जिसके बाद वह पत्रकारों के साथ अभद्रता करने लगे, इतना ही नहीं उन्होंने रिपोर्टरों को  को डराने, धमकाने की कोशिश की. वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे.

टेनी ने पत्रकारों के साथ की अभद्रता

अजय मिश्रा टेनी ने अपने बेटे पर लगे आरोपों के सवाल पूछने पर पत्रकार के साथ बदसलूकी की. टेनी ने कहा ‘बेवकूफी के सवाल न किया करो, दिमाग खराब है क्या बे.’ इसके बाद मोबाइल बंद करा दिया.

साजिश के तहत दिया गया लखीमपुर खीरी घटना को अंजाम

बता दें लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रहे यूपी पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अदालत से कहा है कि चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या की घटना एक ‘सोची-समझी साजिश’ थी. उसने मामले में अधिक गंभीर आरोपों को शामिल किए जाने का अनुरोध भी किया हैं. वहीँ केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा इस मामले के 13 आरोपियों में शामिल है. एसआईटी के इस जवाब के बाद से विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. विपक्ष केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्त करने की मांग कर रहा हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा समेत 13 अभियुक्तों पर 3 अक्टूबर को खीरी में विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर जीप चढ़ाकर उन्हें कुचलने का आरोप है.

Related Articles

Back to top button