मायावती ने आजमगढ़ उपचुनाव में हार के बाद, 2024 लेकसभा चुनाव को लेकर की ये अपील

लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजमगढ़ की तरह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है.

लखनऊ. लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजमगढ़ की तरह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है. कर्यकर्ता अभी से इस काम में जुट जाएं. इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को ट्विट कर कहा- बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी.

2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी

बसपा सुप्रीमो ने अपने ट्विट में कहा- ‘सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है. इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी.

हमें पूरा भरोसा है कि जनता का समर्थन हमें मिलेगा

बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बसपा के प्रत्याशी रहे शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली दो लाख 66 हजार 210 मत पाकर चुनाव हार गए. बसपा प्रत्याशी शाह आलम का कहना है कि निश्चित रूप से आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से मैदान में आएंगे. हमें पूरा भरोसा है कि जनता का समर्थन हमें मिलेगा.

ये भी पढ़ें-दहेज के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक, घर लौटने के लिए रखी ऐसी शर्त, जानकर उड़ जाएंगे होश 

ये भी पढ़ें-ओवैसी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सपा में बीजेपी को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत

UP

Politics

Related Articles

Back to top button