AAP ने यूपी में 12 जिलों के नए जिलाध्यक्षों की घोषणा की

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने की नए जिलाध्यक्षों की घोषणा

AAP announces new district heads लखनऊ : निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह समेत वरिष्ठ नेताओं ने नई जिम्मेदारी संभालने वाले जिलाध्यक्षों को बधाई दी. वैभव जायसवाल को गोरखपुर का जिलाध्यक्ष तो ओमबीर सिंह को बागपत और रमाशंकर पटेल को वाराणसी की बड़ी जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को 12 जिलाध्यक्षों के नामों की घोषणा की। इन सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की घोषणा यूपी में आप प्रभारी सांसद संजय सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में मजबूत भागीदारी के लिए पूरी ताकत से जुटी है। संगठन को नए रूप से निर्मित करने का काम तेजी से चल रहा है। बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं का चयन किया जा रहा है। संगठन का उद्देश्य यूपी के अंदर नगर निगम चुनाव में बड़ी जीत हासिल करना है।

AAP announces new district heads:-

संगठन ने औरैया से धरवेन्द्र सिंह कुशवाहा को जिलाध्यक्ष बनाया है। जबकि बागपत से ओमबीर सिंह् और वाराणसी से रमाशंकर पटेल को जिम्मेदारी सौंपी है। बांदा से अवधेश सिंह, बस्ती से पतिराम आजाद और गोरखपुर से संगठन निर्माण में बड़ी भूमिका निभाने वाले वैभव जायसवाल को जिलाध्यक्ष बनाया है। हमीरपुर से मनीष गुप्ता, कन्नौज से चंद्रकात यादव, ललितपुर से हरदयाल सिंह, मथुरा से भगत सिंह, संभल से सचिन कुमार, श्रावस्ती से अखिलेश शुक्ला को जिलाध्यक्ष घोषित किया है। निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह समेत सभी वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने नवनियुक्त जिलाध्यक्षों को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें :  उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे ने पर जमकर बोला हमला, कहा ये शिवसेना का सीएम नही, जनता से की ये अपील

Related Articles

Back to top button