गलती से जिम में घंटों बंद हुईं यूट्यूबर अरमान मलिक की बीवी पायल मलिक

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की तरह उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी अपने व्लॉग्स के जरिए सुर्खियों में रहती हैं. अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में, पायल मलिक अपने नए जिम में बंद हो गईं और इसकी भनक किसी को भी नहीं पड़ी.

जिम में बंद हुईं पायल मलिक

हुआ यूं कि अरमान मलिक के घर की छत पर नया जिम शुरू हुआ तो इसकी पूजा रखी गई. प्रेग्नेंट पायल मलिक भी वहां पहुंचीं. पूजा वगैरह खत्म होने के बाद सभी घर चले गए, लेकिन पायल जिम में ही बंद हो गईं. अरमान से लेकर कृतिका मलिक तक सभी पायल को घर ढूंढने लगे, लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं लगा. फिर अरमान अंदाजा लगाकर जिम में गए और तब पता चला कि वह जिम की बालकनी में बंद हैं. वह वहां पायल रोती हुई दिखाईं दीं. पायल अपना फोन भी भूल आई थीं, जिसकी वजह से कोई उन्हें कॉन्टैक्ट भी नहीं कर पाया.

पायल को पड़ी डांट

जब अरमान ने जिम का खोला और पायल को वहां देखा तो हैरान रह गए. पायल भी फूट-फूटकर रो रही थीं. पायल ने कहा कि वह कब से चिल्ला रही थीं. अरमान और बाकी घरवालों ने उन्हें डांटा कि वह अपने साथ फोन क्यों नहीं रखती हैं. उन्हें अपने साथ फोन रखना चाहिए था. फिर पायल घर में आईं. अरमान ने बताया कि वह डेढ़-पौने घंटे जिम में बंद रहीं और वहां पानी भी नहीं था.

पायल जल्द देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म

पायल मलिक अरमान की पहली पत्नी हैं, जिनसे उन्होंने 2011 में शादी रचाई थी. कपल को एक बेटा भी है. जल्द ही पायल दो जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी. हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी 3 हफ्ते बाद डिलीवरी होगी. अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है.

Related Articles

Back to top button