योगी आदित्यनाथ आज करेंगे कमलेश तिवारी के नाराज परिजनों से मुलाकात

0
53

कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात करेंगे । 11 बजे लखनऊ में होने वाली इस मुलाकात के लिए कमलेश के परिजन महमूदाबाद से रवाना हो चुके हैं । मृतक कमलेश तिवारी की मां कुसमा, पत्नी किरन, तीनो बेटे सत्यम, ऋषि व मृदुल मुख्यमंत्री योगी से मिलने पहुंचेंगे । बता दे कि कमलेश तिवारी के परिजन योगी सरकार से बेहद नाराज हैं और बार बार सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला कर रहे हैं । ऐसे में कमलेश के परिजनों का गुस्सा शांत करने के लिए योगी आदित्यनाथ उनसे मिलेंगे ।

परिजनों की सुरक्षा कर लिए एक एसडीएम,एक सीओ, महिला निरीक्षक एलआईयू ,एक महिला दरोगा सहित पुलिस बल भी उनके साथ ही रवाना हुआ है । बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर गुस्साए परिजनों का आरोप है कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान उस दिन ही देरी से आए, जिस दिन कमलेश की हत्या हुई । इसको लेकर वे सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला कर रहे हैं । ऐसे में सीएम योगी ने उनसे लखनऊ में मिलने का फैसला लिया है । इसके साथ ही मुख्यमंत्री का कहना है कि हत्यारों से कमलेश तिवारी की बातचीत पहले से हो रही थी और सुरक्षा गार्ड ने कमलेश तिवारी से पूछकर ही उन्हें उनके पास भेजा था ।

हत्या के पीछे किसका हाथ?

गौरतलब है कि जहां एक तरफ पुलिस इस हत्या के तार उत्तर प्रदेश के बिजनौर, गुजरात के सूरत, महाराष्ट्र के नागपुर और पाकिस्तान से जोड़ रही है, वहीं कमलेश तिवारी की मां ने हत्या के पीछे एक बीजेपी नेता का हाथ बताया । AIMIM के नेताओं की एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए मौलाना बेगुनाह हैं और कमलेश की हत्या के पीछे बीजेपी के ही नेता का हाथ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here