सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया यूपी विधानसभा सत्र में क्यों नहीं शामिल हुए अखिलेश यादव!

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछली बार का बजट सत्र हुआ तो 3 दिन में बजट पास कराते, अनुपूरक बजट होता तो 1 दिन में पास करा देते हैं, ये मनमानी हो रही है. लोकतंत्र

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछली बार का बजट सत्र हुआ तो 3 दिन में बजट पास कराते, अनुपूरक बजट होता तो 1 दिन में पास करा देते हैं, ये मनमानी हो रही है. लोकतंत्र पक्ष-विपक्ष से चलता है, विपक्ष आईना दिखाता है. वहीं जब उनसे अखिलेश यादव के सदन में न आने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सरकार के पूर्व मंत्री विजय बहादुर पाल जो तिर्वा कन्नौज से कई बार विधायक हुए उनका अचानक निधन हो गया, जिसकी वजह से अखिलेश वहां शोक संवेदना प्रकट करने गए थे.

 

नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि “अखिलेश यादव थकने वाले नेता नहीं है. वो तो बीजेपी को थका रहे हैं, इसलिए बीजेपी सदन चलाने से भाग रही है. अगर हिम्मत है तो सदन चलाएं, अखिलेश यादव आएंगे, दें उनकी बात का जवाब,, यह जवाब देना ही नहीं चाहते. ओपी राजभर और सपा विधायकों की सदन में बहस पर जवाब देते हुए नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की दूसरे नंबर की पार्टी है. सपा ने 2017 से 2022 में सीटों में इजाफा किया है, सपा की 125 सीट आई हैं. ये सीट समाजवादी विचारधारा से आई हैं, अखिलेश यादव के व्यक्तित्व और कुशल नेतृत्व से आई हैं. सपा नेता ने कहा कि ओपी राजभर क्या कह रहे हैं, क्या नहीं कह रहे हैं उस पर वो कुछ नहीं कह सकते. आज कुछ कह रहे है, कल क्या कह देंगे पता नहीं.

 

निकाय चुनाव को लेकर किया दावा

यूपी निकाय चुनाव को सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम निकाय चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. जितनी नगर पालिका या नगर निगम हैं सब में तैयारी है. आपत्तियों के निस्तारण के बाद जब चुनाव होगा, सपा सभी नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत में चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने यूपी उपचुनाव की तीनों सीट पर भी जीत का दावा किया और कहा कि 8 दिसंबर को जब उपचुनाव के परिणाम आएंगे तो हम सभी सीट जीतेंगे.

Related Articles

Back to top button