वसीम रिजवी को जूता मारने वाले को मिलेगा इनाम, AIMIM नेता ने किया ऐलान

वसीम रिजवी बने हिन्दू, जितेंद्र नारायण त्यागी रखा नाम

लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने इस्माल छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया. वसीम रिजवी के हिन्दू धर्म अपनाने के बाद मुस्लिम समुदाय अथवा कई मुस्लिम संगठनों के लोग उनका विरोध करते हुए नजर आए. अब यह विरोध इतना बढ़ गया है कि एक राजनीतिक पार्टी के नेता ने वसीम रिजवी को जूता मारने पर मोटी रकम देने का ऐलान कर दिया ह. जानकारी के मुताबिक एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने हाल ही में हिंदू धर्म अपनाने वाले वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को जूता मारने वाले को 11 लाख रुपये इनाम का ऐलान किया है.

AIMIM वकी रशीद ने वसीम रिजवी को जूता मारने वाले को देंगे इनाम

एआईएमआईएम (आल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद का कहना है कि वसीम रिजवी किसी साजिश के तहत हिंदू-मुस्लिम फसाद को बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वसीम पाकिस्तानी एजेंट हो सकते हैं. इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वसीम के खिलाफ कई स्थानों पर विभिन्न आपराधिक मामलों में रिपोर्ट दर्ज है. मुकदमों से बचने के लिए ही वह हिंदुत्ववादी ताकतों के इशारों पर विवादित बयान देते रहे हैं.

वसीम रिजवी यूपी चुनाव का उठाना चाहते हैं फायदा

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लोगों को महंगाई, बेरोजगारी आदि समस्याओं से भटका कर वसीम रिजवी चुनाव को सिर्फ हिंदू-मुस्लिम के बीच बनाने की कोशिश में तुले हुए हैं. वसीम रिजवी के धर्म परिवर्तन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो शख्स इस्लाम का नहीं हुआ वह हिंदू धर्म का क्या होगा. उन्होंने शिया वक्फ बोर्ड से उसकी सदस्यता खत्म करने की भी मांग की है. एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहा है. उनका विवादित वीडियो जारी होने से राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मच गई है.

बता दें अभी वसीम रिजवी को इस्लाम से निकाल दिए जाने के बाद उन्होंने हिन्दू धर्म अपनाया है. उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया है. वह अब से वसीम रिजवी नहीं बल्कि जितेंद्र नारायण त्यागी से नाम से जाने जाएंगे.

Related Articles

Back to top button