भाषण देने के दौरान तेजस्वी को सनी लियोनी आईं याद, जानिए क्यों?

बिहार में पढ़ने वाले हो जाते हैं फेल, सनी लियोनी कर जाती हैं पास

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पटना के गांधी मैदान पहुंचे. गांधी मैदान पहुंचने के बाद उन्‍होंने दिव्‍यांगों को संबोधित किया. अंतर्राष्‍ट्रीय दिव्‍यांग दिवस के मौके पर उन्‍होंने ‘दिव्‍यांग अधिकार सम्‍मेलन’ को संबोधित किया. तेजस्‍वी यादव ने यहां मौजूद लोगों को कई बात कहीं, कई मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद की है. लेकिन भाषण देते-देते तेजस्वी यादव को सनी लियोनी की याद आ गई.

तेजस्वी यादव को भाषण देने के दौरान सनी लियोनी आईं याद

अंतराष्ट्रीय दिव्‍यांग दिवस के मौके पर पटना के गांधी मैदान में विकलांग अधिकार मंच के कार्यक्रम में तेजस्‍वी यादव शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी कई मुद्दों पर घेरा है. हालांकि भाषण देते टाइम ही उन्होंने सनी लियोनी का नाम ले लिया. जिसके बाद बाद तेजस्वी ने बिहार सरकार को रोजगार के मामले में घेरा.

फिर बोले, ‘यहां पढ़ने वाले फेल हो जाते हैं. सनी लियोनी टॉप कर जाती है.’ वहीं इस मंच पर तेजस्वी यादव ने विकलांग पेंशन की भी चर्चा की और कहा विकलांग को 400 रुपये पेंशन मिलती है. बाकी उनका अधिकार 3,000 रुपए का है. दिव्‍यागों को संबोधित करते हुए वह बोले, इस मुद्दे को वह विधानसभा में इस बार जरुर उठाएंगे.

 

Related Articles

Back to top button