अवॉर्ड फंक्शन के दौरान इलियाना डिक्रुज हो चुकी हैं उप्स मोमेंट का शिकार, गई थीं डर

जब अवॉर्ड फंक्शन में इलियाना डिक्रुज की फट गई ड्रेस, फिर ऐसे बचाई इज्जत

मुंबई : साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रुजअपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं। इलियाना डिक्रुज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर करती हैं। इलियाना की सभी फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इतनी बोल्ड और फैशनेबल होने के बाद भी इलियाना उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। चलिए जानते हैं क्या हुआ ऐसा उन्हें सरेआम शर्मिंदा होना पड़ा।

इलियाना डिक्रुज हुई उप्स मोमेंट का शिकार

बता दें इलियाना की ख़ूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं। वह बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वैसे तो दुनियाभर में इनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं लेकिन एक बार इलियाना भी दुनिया के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।  इलियाना ने अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अनुराग बासु की इस फिल्म ने एक्ट्रेस को बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी दिलवाया था। वहीं जब वह अपने पूरे टीम के साथ अवॉर्ड लेने स्टेज पर जाती हैं तो उनकी ड्रेस पीछे से फट जाती हैं। जिसकी वजह से इतने लोगों के बीच उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है।

 

 

 

इलियाना ने इन फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस ने फिल्म बर्फी के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड के बाद और भी अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इलियाना डिक्रुज इस फिल्म के अलावा बादशाहों और मुबारकां में भी नजर आ चुकी हैं। लोगों ने इस फिल्म में इनकी बेहतरीन एक्टिंग की खूब सराहना की थी। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने से पहले ये एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनकी मासूमियत और ख़ूबसूरती को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अगर इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोनको डेट कर रही थीं।

Related Articles

Back to top button