शुरुआती ताबड़तोड़ कमाई के बाद बॉक्स ऑफिस पर हल्की पड़ी वॉर

0
55

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘वॉर’ शुरुआत से ही जबरदस्त सुर्खियों में है । रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही थी । रिलीज़ के बाद फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी । हालांकि बाद में फिल्म को मिक्सड रिव्यूज़ मिले और फिल्म की कमाई लगातार धीमी होती रही ।यही कारण है कि पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई के बाद तीसरे दिन भी ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो सकी है ।

फिल्म ने अपनी प्री-बुकिंग में भी 31-32 करोड़ की कमाई की थी । पहले दिन भी ऋतिक-टाइगर स्टारर फिल्म ‘वॉर’ ने 51 करोड़ की बंपर कमाई कर सभी को चौंका दिया था । वहीं दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई थोड़ी गिरी और इसने दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23-24 करोड़ की कमाई की थी । वहीं तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई 20 से 21 करोड़ रही । इसका कारण वर्किंग डे भी माना जा रहा है । यानी कुल मिलाकर इस फिल्म ने अभी तक 94 करोड़ के आसपास का टोटल कलेक्शन किया है । हालांकि जिस तरह इस फिल्म की ओपनिंग हुई थी उस तरह से मालूम हो रहा था कि फिल्म वीकेंड से पहले ही 100 करोड़ कमा लेगी ।

 डांस और एक्शन सीन्स के लिए लोकप्रिय

माना जा रहा है कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है । बताया जा रहा है कि 200 करोड़ के बजट पर तैयार की गई फिल्म ‘वॉर’ को पहले अपना बजट निकालना होगा । तब जाकर ये हिट या सुपरहिट की ओर बढ़ पाएगी । वहीं देखने वाली बात ये होगी कि पहले वीकेंड पर ‘वॉर’ कितनी कमाई करती है । बता दें कि ‘वॉर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है । इस फिल्म की कहानी कबीर यानी ऋतिक रोशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है । वहीं टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में खालिद (स्पेशल एजेंट) की भूमिका निभा रहे हैं । गौरतलब है कि दोनों एक्टर डांस और एक्शन सीन्स के लिए लोकप्रिय हैं । ऐसे में फिल्म के सभी एक्शन सीन्स और डांस नंबर को काफी पसंद किया जा रहा है । हालांकि फ़िल्म की कहानी को मिले जुले रिव्यूज़ मिल रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here