बढ़ती महंगाई पर बोले विक्रमादित्य सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा, कही ये बात

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

शिमला. देश और हिमाचल प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर आम आदमी की हालत खराब है. शिमला में पेट्रोल के दाम 102 रुपये पहुंच गए हैं. वहीं, गैस सिलेंडर का दाम 1050 रुपये पहुंच गया है. लगातार बढ़ती महंगाई से कांग्रेस अब मुखर हुई है. गुरुवार को कांग्रेस ने शिमला में प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर लोगों से जहां महंगाई को लेकर तंज कसा. वहीं, पूछा कि आपके इलाके में महंगाई का क्या हाल है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि लगता है कि दाम कम करवाने के लिए, हिमाचल में फिर से उपचुनाव करवाने पड़ेंगे.

कुछ माह पहले चार सीटों पर उपचुनाव हुए थे

दरअसल, हिमाचल में हाल ही में कुछ माह पहले चार सीटों पर उपचुनाव हुए थे. इस दौरान भी पेट्रोल के दाम देश के कई शहरों में 120 रुपये और हिमाचल में 110 रुपये के करीब पहुंच गए थे. तब सूबे में भाजपा को चारों सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था. मंडी लोकसभा उपचुनाव में भी भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था. बाद में मोदी सरकार और हिमाचल सरकार ने दामों में 12 रुपये के करीब की कटौती की थी.

जानें कौन है विक्रमादित्य सिंह

विक्रमादित्य सिंह हिमाचल प्रदेश के पूर्व दिवंगत सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. वह शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक हैं. पहली बार 2017 में चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. विक्रमादित्य सिंह अपनी बेबाकी के लिए जानें जाते हैं.लगातार ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते हैं. उनकी मां मंडी से कांग्रेस सांसद हैं.

Related Articles

Back to top button