दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए महिलाओं में हुई मुक्केबाजी,वीडियो वायरल।

दिल्ली: एक चौंकाने वाला वीडियो दिल्ली से सामने आया है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर एक समूह महिलाओं और एक और महिला के बीच झगड़ा दिखाया गया है। हालांकि इस घटना की  तिथि वीडियो में उपलब्ध नहीं है।

मेट्रो में हमेशा कुछ ना कुछ ऐसी घटना घटती रहती है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती है।कभी लड़कियों का डांस वायरल होता है, तो कभी किसी का मार, इस बार दो महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला दूसरी महिला से बहस कर रही है, और उसे मारने की धमकी दे रही है।

इस विवाद को बिगड़ता देख एक महिला का पति आता है लेकिन वह महिला उससे भी बहस करने लगती हैसे कई मामले पहले भी हो चुके हैं। इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो के अंदर जगह न मिलने पर दो महिलाओं को एक-दूसरे से झगड़ते और गालियां देते देखा गया था। महिलाओं को एक-दूसरे पर जोर-जोर से धक्का देते और चिल्लाते देखा गया, जिससे आस-पास के यात्रियों की शांति भंग हो गई।

वीडियो में, गुलाबी सूट पहने एक महिला ने काला सूट पहने दूसरी महिला को अपशब्द कहे हालांकि इस विवाद का सटीक कारण स्पष्ट नहीं है जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इन महिलाओं की लड़ाई को देखकर मजे लिए ।मामले की जांच की जा रही है जल्द ही मामले पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button