विभव कुमार की बड़ी मुश्किल, तीस हजारी कोर्ट ने दिया झटका, 3 दिन की बड़ी पुलिस का स्टडी

स्वाति मालीवाल मामले में विभव कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसके बाद आज तीस हजारी कोर्ट में आज पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उनको तीन दिन और पुलिस न्यायिक हिरासत में रहने के आदेश दे दिए।

विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट में किया गया था पेश

स्वाति मालीवाल मामले में 18 मई को पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया था। उनसे लगातार इस मामले में पूछताछ की जा रही है क्या उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और अभद्रता की है। पुलिस आज विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट में लेकर पहुंची। यहां पुलिस ने मांग की विभव कुमार को 5 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में रखा जाए लेकिन कोर्ट ने उनको तीन दिन और पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दे दिए हैं। बताते चले कि स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस मामले पर पुलिस से शिकायत की थी और पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से देते हुए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया।

विभव कुमार पर दिल्ली पुलिस ने लगाया आरोप

विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट में दिल्ली पुलिस लेकर पहुंची। जहां कोर्ट में उनका पेश किया गया। यहां पुलिस ने कहा कि विभव कुमार पूछताछ में मदद नहीं कर रहे हैं। जो सवाल उनसे पूछे जा रहे हैं उसको वह गोल-मोल तरीके से बता रहे हैं। पुलिस ने आगे कहा कि विभव से जब उनके मोबाइल के पासवर्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नहीं बताया। जो सच्चाई का पता लगाने के लिए काफी अहम हो सकता है। कोर्ट के तरफ से विभव कुमार को आदेश दिए गए हैं कि वह पुलिस की पूछताछ में मदद करें। वही इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काफी दिनों के बाद चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button