पीएम मोदी के जन्मदिन के जश्न में डूबी काशी, शुभकामना कार्यक्रमों की बाढ़

0
103

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) 67 साल के हो जाएंगे। हर साल की तरह वे अपना जन्मदिन अपनी माँ हीराबेन के साथ मनाएंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री सरदार सरोवर(Sardar Sarovar) का जायजा लेंगे। वहीँ उनके जन्मदिन को लेकर पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी(Varanasi) में अभी से जश्न का दौर शुरू हो चुका है। कुछ ऐसा ही नजारा सोमवार दोपहर उत्तर प्रदेश में बनारस के दुर्गाकुंड(Durgakund) के पास आनंद पार्क में देखने को मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके जन्मदिन से पहले ही धूम है। इलाके की महिलाओं और स्थानीय लोगों ने उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किए। स्थानीय लोगों और बच्चो ने पीएम के चेहरे के मास्क पहने और मोदी लिखे केक के साथ जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही गीत और संगीत के कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। गायकों और दूसरे कलाकारों ने मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए गाने गए।

नरेंद्र मोदी के बनाए गाने

पीएम मोदी के जन्मदिन की ख़ुशी में आयोजित इन कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों के बीच ज़बरदस्त उत्साह दिखा। लोगों ने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देने के लिए खुद के लिखे गानो से महफ़िल सजाई। इनमे से कुछ गीतों के बोल दिलचस्प है। इनमे, ‘ रंगीन गुब्बारों से मंडप सजाया है, मिश्री मेवा एक केक भी बनाया है इसको चखेंगे मोदी तू तू तू तू, हम सब बोलें हैप्पी बर्थ डे टू यू’, और ‘देते है हम सब मिलजुल के बधाई,अरे जन्मदिन के सौगात की, माननीय मोदी जी पर हो कृपा विश्वनाथ की ‘ शामिल हैं। इनके साथ उन्हें बधाई देने के तीसरे गाने के बोल, ‘मोदी जी के भईले जनमवा जहनवा अजोर भईले हो, माता हीराबेन लुटावे अन्न धन सोनवा, अंगनवा में सोहर हो’ थे।

बीजेपी मनाएगी ‘सेवा-सप्ताह’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी(PM Narendra Modi) के जन्मदिवस के अवसर पर बीजेपी ने पूरा सप्ताह जश्न मनाने की तैयारी की है। बीजेपी ये पूरा सप्ताह ‘सेवा-सप्ताह‘ के नाम से मना रही है। इसमें बीजेपी कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में जाकर जागरूकता फैलाएंगे। इसके साथ ही सभी इलाकों में स्वास्थ, प्लास्टिक-मुक्त भारत और दूसरी योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here