पूर्व सपा विधायक ने आज़म खान को पार्टी से बाहर निकालने की अखिलेश को दी सलाह

नवेद मियां ने कहा कि आजम और उनके बेटे पर गंभीर अपराधिक मुकदमे हैं। आजम को तीन साल की सजा के बाद उनकी विधायकी खत्म हो चुकी है। अब वो सजायाफ्ता

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सलाह दी है कि सजायाफ्ता हो चुके आजम खां को पार्टी से बाहर निकालें। उन्होंने कहा है कि जौहर यूनिवर्सिटी से पुलिस न हटाई जाए, क्योंकि पुलिस नहीं रही तो यूनिवर्सिटी कैंपस से चोरी का सामान हटा दिया जाएगा।

रविवार को पूर्व सभासद जावेद अली खां ने समर्थकों सहित नूरमहल पहुंचकर पूर्व मंत्री नवेद मियां से मुलाकात की और समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। शहर कांग्रेस अध्यक्ष नोमान खां ने सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

 

नवेद मियां ने कहा कि आजम और उनके बेटे पर गंभीर अपराधिक मुकदमे हैं। आजम को तीन साल की सजा के बाद उनकी विधायकी खत्म हो चुकी है। अब वो सजायाफ्ता है। न्यायालय से सजा पा चुके व्यक्ति का किसी भी पार्टी में होना उस पार्टी पर सवालिया निशान उठाता है, इसलिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव को चाहिए कि आजम को पार्टी से बाहर करें।

 

इस मौके पर पूर्व विधायक अफरोज अली खां, पूर्व मंत्री के पीआरओ काशिफ खां, लल्लन खां, अकरम सुल्तान उर्फ छोटे साहब, आरिफ खां एडवोकेट, सईदुज्जफर खां, इमरान अजीज, महबूब खान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button