मोरबी पुल हादसे में कांग्रेस ने घेरा बीजेपी को, बोली ये बड़ी बात!

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे पर ज्यादातर राजनीतिक दल कोई भी चुनावी और पॉलिटिकल बयानबाजी नहीं कर रहे हैं। लेकिन गुजरात में होने वाले विधानसभा के चुनावों में मोरबी

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे पर ज्यादातर राजनीतिक दल कोई भी चुनावी और पॉलिटिकल बयानबाजी नहीं कर रहे हैं। लेकिन गुजरात में होने वाले विधानसभा के चुनावों में मोरबी पुल हादसा एक बहुत बड़ा चुनावी मुद्दा बनने वाला है। बीती रात तो कांग्रेस ने पूरे गुजरात में सभी जिलों में मोमबत्तियां जलाकर मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की और आगे की रणनीति का इशारा भी कर दिया है। गुजरात में आज से शुरू होने वाली कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के माध्यम से मोरबी में हुए पुल हादसे पर सरकार की नीतियों और भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा अभियान शुरू किया जा रहा है।
गुजरात के मोरबी में हुए बड़े हादसे के बाद अब इस पूरे घटनाक्रम पर सरकार और भ्रष्टाचार के सिस्टम पर चोट की जाने लगी है। इसको लेकर सिर्फ राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि कई सामाजिक संगठन भी जिम्मेदारों पर भ्रष्टाचार के आरोप प्रत्यारोप का दौर लगाने लगे हैं। प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने तो मोरबी घटनाक्रम पर राज्य सरकार को घेरने का पूरा खाका तैयार कर लिया है। गुजरात कांग्रेस से जुड़े वरिष्ठ नेता बताते हैं कि मोरबी में हुई घटना के चलते 31 अक्टूबर से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा को एक दिन टाल दिया गया था। अब यह यात्रा मंगलवार से शुरू होगी। गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कहते हैं कि वह परिवर्तन यात्रा के माध्यम से गुजरात की पूरी जनता को गुजरात सरकार और पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के माध्यम से होने वाली लूट और भ्रष्टाचार के बारे में जनता को बताएंगे।

Related Articles

Back to top button