सपा ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप, बीजेपी पड़ी मुसीबत में!

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी, रामपुर और खतौली उपचुनाव का चुनाव प्रचार थम गया है. इस दौरान खूब सियासी आरोप-प्रत्यारोप हुए. इसी बीच सपा ने चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी, रामपुर और खतौली उपचुनाव का चुनाव प्रचार थम गया है. इस दौरान खूब सियासी आरोप-प्रत्यारोप हुए. इसी बीच सपा ने चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. शनिवार को सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में 3 सदस्य प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग पहुंचकर चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है. 3 सदस्य प्रतिनिधि मंडल में शामिल सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश में जो लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं, वह निष्पक्ष कराए जाएं, इसके लिए हम चुनाव आयोग पहुंचे थे. सपा ने आशंका जताई है कि बीजेपी उप चुनाव में गडबड़ी कर सकती है.सपा के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि योगी सरकार यूपी पुलिस का दुरुपयोग कर रही है.

 

राजेंद्र चौधरी के मुताबिक रामपुर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग कर धांधली कराना चाह रही है. सपा ने अपनी शिकायत में पुलिसकर्मियों द्वारा फर्जी आधार कार्ड बनाए जाने का आरोप लगाया गया है. सपा नेताओं ने कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर लगाई गई है बंदिश, लोकतंत्र के लिए खतरा है. सपा प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि चुनाव आयोग के पास जो भी फोर्स उपलब्ध हो वह रामपुर में तैनात की जाए. जिससे रामपुर का मतदाता निर्भीक होकर मतदान कर सके.

Related Articles

Back to top button