लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद चर्चा करते दिखे अखिलेश यादव, जानिए- किन मुद्दों पर हुई बात

उत्तर प्रदेश में होने वाली स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी जोर-शोर से जुट गई है. मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Bypoll) में मिली बड़ी जीत के बाद शुक्रवार को अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में होने वाली स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी जोर-शोर से जुट गई है. मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Bypoll) में मिली बड़ी जीत के बाद शुक्रवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पहली बार जब लखनऊ (Lucknow) में पार्टी कार्यालय पहुंचे तो तमाम कार्यकर्ताओं और टिकटार्थियों की भीड़ पार्टी कार्यालय पर पहले से ही मौजूद थी.

अखिलेश यादव लगभग चार घंटे तक पार्टी कार्यालय पर मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने तमाम जिलों से आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. ज्यादातर लोगों ने टिकट के लिए अपना आवेदन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ही सौंपा है. अखिलेश यादव पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से शुक्रवार को मिल रहे थे. साथ ही साथ उससे यह भी पूछ रहे थे कि वह कहां से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं और किस पद के लिए पार्टी में आवेदन कर रहे हैं. वहीं पार्टी के नेता कह रहे हैं कि समाजवादी पार्टी पूरे जोर-शोर से इस बार स्थानीय निकाय के चुनाव में उतरेगी. वहीं बीजेपी के आरोपों पर पार्टी के नेताओं का कहना है कि दरअसल सरकार को पहले से ही पता था कि यह चुनाव टल जाएंगे. इसीलिए सरकार के तमाम मंत्री और प्रमुख सचिव इन दिनों विदेश का दौरा कर रहे हैं. जाहिर है मैनपुरी उपचुनाव में मिली बड़ी जीत से सपा के नेता और कार्यकर्ता सभी उत्साहित हैं. अब कुछ ऐसा ही करिश्मा स्थानीय निकाय चुनाव में करने का भी दावा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button