मैनपुरी में वोटिंग के दौरान नेताजी को लेकर अखिलेश हुए भावुक, बोली ये बड़ी बात!

वोट डाले के बाद सपा प्रमुख ने कहा, "जिस दिन से चुनाव शुरू हुआ है प्रशासन किसके आदेश पर काम कर रहा है. फिल्मी अंदाज में नॉमिनेशन के दिन गाड़ियां रोकी गई

उत्तर प्रदेश में तीन सीटों के लिए सोमवार को वोटिंग हो रही है. इस दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने ट्विटर के जरिए एक इमोशनल पोस्ट किया है. दोनों ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को याद करते हुए ये पोस्ट किया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर वोटिंग करने से पहले लिखा, “आज का मतदान नेता जी को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगा.” इस दौरान उन्होंने नेताजी के नमन करते हुए एक इमोशनल तस्वीर शेयर की है. वहीं डिंपल यादव ने भी इमोशनल तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, “आज का मतदान नेता जी को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगा.”

वोट डाले के बाद सपा प्रमुख ने कहा, “जिस दिन से चुनाव शुरू हुआ है प्रशासन किसके आदेश पर काम कर रहा है. फिल्मी अंदाज में नॉमिनेशन के दिन गाड़ियां रोकी गई. सपा को वोट ना पड़ने दिया जाए, पुलिस को ये कहा गया है. वोट ना पड़ने के सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. पुलिस हर चौराहे पर बड़ी संख्या में खड़ी है, सभाओं में लोगों को नहीं आने देने में लगी है.”

Related Articles

Back to top button