UP News: कांग्रेस प्रवक्ता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कहा- AK 47 से मारेंगे गोली

UP News: कांग्रेस प्रवक्ता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कहा- AK 47 से मारेंगे गोली

 

UP News: कांग्रेस प्रवक्ता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कहा- AK 47 से मारेंगे गोलीा

 

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता डोली शर्मा एसएसपी को लिखित शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उन्हें पाकिस्तान के कराची शहर से जान से मारने की धमकी मिली है.

 

UP Congress Leader Dolly Sharma: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता डॉली शर्मा (Dolly Sharma) को पाकिस्तान (Pakistan) के कराची शहर (Karachi City) से जान से मारने की धमकी मिली है. डॉली ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि ट्विटर (Twitter) पर राव काशिफ नाम के शख्स ने उन्हें एके 47 (AK 47) से गोली मारने की धमकी दी है. इस शख्स ने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए जान से मारने की धमकी दी. वहीं बुलिस अब साइबर क्राइम (Cyber Crime) के जरिए इस मामले की जांच में जुट गई हैं.

डॉली शर्मा ने बताया कि 6 जुलाई को उनसे गाजियाबाद के रहने वाले हाईकोर्ट के वकील मिलने आए थे. उन्होंने बुके देते हुए एक तस्वीर ली थी और मैंने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. 7 जुलाई को उन्होंने वो तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी. कुछ समय बाद एक राव काशिफ नाम के शख्स ने ट्वीट करते हुए मुझे एके-47 से गोली मारने की धमकी दी. जैसे ही मुझे पता चला कि किसी व्यक्ति ने ट्विटर पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, तो उन्होंने उसके प्रोफाइल की जांच की. जिसके बाद पता चला कि वो पाकिस्तान के कराची है. उसने अपनी प्रोफाइल पर पूर्व पीएम इमरान खान की तस्वीर के साथ फोटो पोस्ट की हुई है.

पाकिस्तान के कराची से मिली धमकी

डॉली शर्मा ने कहा कि धमकी देने वाले ने उर्दू भाषा का प्रयोग किया हुआ था. इसकी कंप्लेंट हमने ट्विटर पर टैग करके एसएसपी, डीजीपी, मुख्यमंत्री को दी थी. और अब एक लिखित शिकायत गाजियाबाद एसएसपी को देने के लिए आए हैं. इस मामले मे एसएसपी गाजियाबाद ने एफआईआर दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है. इसमें जांच साइबर क्राइम के माध्यम से भी हो रही है. एसएसपी गाजियाबाद ने कहा कि इसकी जांच हो रही है जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एगी.

 

Related Articles

Back to top button