यूपी के मंत्री रघुराज ने दिया विवादित बयान,  राहुल गांधी और दीपिका पादुकोण को लेकर कही ये बात

रघुराज सिंह ने कहा है कि जेएनयू में चलता है सेक्स स्कैंडल

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा से पहले नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) को लेकर एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिससे सियासत तेज हो गई है। रघुराज सिंह ने कहा है कि जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है। यह बयान रघुराज सिंह ने अलीगढ़ की एक चुनावी रैली के बाद दिया है।

सेक्स स्कैंडल चलाते हैं खुल्लम खुल्ला

मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री रघुराज सिंह ने कहा, ‘ये जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बड़े- बड़े लोग जाते हैं। इन्होंने वहां पर जो किया है, सारे कम्युनिस्ट पाले, सारे देशविरोधी पाले….वहां सेक्स स्कैंडल चलाते हैं खुल्लम खुल्ला, जिसमें बड़े बड़े लोग जाते हैं। आपका राहुल जाते हैं, दीपिका पादुकोण आई वो भी गईं। इसलिए वो देश विरोधी ताकतें एकत्र हो रही हैं.’ लेकिन हम आने वाले समय में इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे।

यह हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी बनेगी

रघुराज सिंह ने यह भी कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्रों के लिए अर्दू अनिवार्य नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदू छात्र हिंदी जानते है, इसलिए हिंदी में पढ़ाई होनी चाहिए. साथ ही यहां पर आरक्षण के सवाल पर कहा,’ कांग्रेस की सरकार इसको अल्पसंख्यक यूनिवर्सिटी बनाना चाहती थी यह हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी बनेगी।’ इससे पहले भी रघुराज सिंह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.  रघुराज सिंह ने एक मामले का हवाला देते हुए कहा था कि एएमयू में सभी डिग्रियों की सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए। रघुराज सिंह ने इसी महीने की शुरूआत में मथुरा को लेकर ऐसा बयान दिया था जो काफी सुर्खियों में रहा था।

Related Articles

Back to top button