Uber Driver ने यात्रियों के मनोरंजन के लिए बनाया मजेदार गेम

Uber Driver ने एक एनिमेटेड गेम बनाया जिसमें वह दिखाई देता है, यात्रियों का मनोरंजन करने के आदमी के आविष्कारशील तरीके से लोग आश्चर्यचकित थे।

यात्रा के दौरान अपने यात्रियों का मनोरंजन करने के लिए एक उबर ड्राइवर के आविष्कारशील विचार से नेटिज़न्स प्रभावित हुए हैं। ट्विटर पर एक वीडियो के अनुसार, इस व्यक्ति ने अपने ग्राहकों के लिए एक अनूठा गेम बनाया है जिसे वे टैबलेट पर खेल सकते हैं।

वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “अगर मेरे Uber के पास यह होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी बाहर निकल पाता। क्लिप में यात्री की सीट के हेडरेस्ट के पीछे एक टैबलेट जुड़ा हुआ दिखाई देता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, एक यात्री को एक मनोरंजक प्रश्नावली के साथ प्रस्तुत किया जाता है – जिसमें बहुविकल्पीय प्रश्न, एक प्रकार की भूलभुलैया और अन्य चुनौतियां शामिल हैं। खेल का दिलचस्प हिस्सा यह है कि एनिमेटेड गेम का मुख्य चरित्र कोई और नहीं बल्कि खुद ड्राइवर है।

8 अगस्त वह तारीख थी जब वीडियो अपलोड किया गया था। क्लिप पोस्ट किए जाने के बाद से वायरल हो गई है। अब तक, इसमें लगभग 1.8 मिलियन व्यूज जोड़े गए हैं, और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसके अलावा, कई लोगों ने पोस्ट पर टिप्पणियां छोड़ी हैं।

 

Related Articles

Back to top button