U.P : दिल्ली हिंसा पर सिसौली में भाकियू की महापंचायत

मुजफ्फरनगर: दिल्ली हिंसा के बाद किसानों की राजधानी सिसौली मैं आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के निर्देश पर आपातकालीन पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय किसान यूनियन संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ साथ हजारों की संख्या में किसान पंचायत में पहुंचे । इस महापंचायत में चौधरी नरेश टिकैत ने दिल्ली हिंसा पर बोलते हुए कहा कि सब जानते हैं की हिंसा किसने कराई है लाल किले पर तिरंगे का अपमान किसने किया वह भी सब जानते हैं।

यह एक सोची समझी साजिश थी भारतीय जनता पार्टी और उनके नेताओ की वह नहीं चाहते थे कि किसानों की ट्रैक्टर परेड शांतिपूर्ण तरीके से निकले। लाल किले पर तिरंगे का अपमान करने वाला कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फोटो में दिखने वाला भाजपा का कार्यकर्ता है। दिल्ली हिंसा में घिरे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने साफ कर दिया है कि सरकार अगर आंदोलन खत्म करना चाहती है तो हम आंदोलन खत्म कर देंगे ।

चौधरी नरेश टिकैत ने पंचायत में बोलते हुए कहा कि ये वही केंद्र सरकार है जो 2013 में मुजफ्फरनगर दंगा कराकर सत्ता में आई थी । किसानों को बदनाम किया जा रहा दिल्ली हिंसा से जोड़कर । हम जेल जाने को भी तैयार है और गोली खाने को भी तैयार है ।

Related Articles

Back to top button