टीवीएस रेडर सुपर हुआ लॉन्च

टीवीएस ने रेडर 125 का सुपर स्क्वॉड संस्करण भारत में पेश किया है। इस बाइक में कंपनी ने क्या सुविधाएं दी हैं? जानते हैं।

TVS Motor Company ने रेडर 125 सुपर स्क्वॉड एडिशन को भारत में पेश किया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी ने इस बाइक में जो विशेषताएं दी हैं, वे क्या हैं। यह भी बता रहा है कि कंपनी इस बाइक से किस सेगमेंट के लोगों को आकर्षित करेगी।

नई बाइक: टीवीएस ने रेडर बाइक के सुपर स्क्वॉड संस्करण को भारत में पेश किया है। कंपनी ने इसे मार्वल सुपर हीरोज से प्रेरित किया है। यह बाइक मार्वल के ब्लैक पैंथर और आयरन मैन की थीम पर बनाई गई है।

अधिकारियों का कहना है कि
टीवीएस कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग अनिरूद्ध हल्दर ने कहा कि टीवीएस रेडर सुपर स्क्वाॅड एडिशन का लॉन्च मार्वल के साथ हमारी सफल सहयोग यात्रा में एक और कदम है. दो महान मार्वल कलाकारों के साथ। 2021 में लॉन्च होने के बाद से, TVR, विशेष रूप से Gen Z, ने उत्साहजनक प्रतिक्रिया दी है। टीवीएस रेडर के प्रति प्रेम को यह प्रस्ताव बढ़ा देगा।

कितने शक्तिशाली इंजन हैं –
टीवीएस बाइक के इंजन को कोई बदलाव नहीं किया गया है। 124.8 सीसी का एक सिलेंडर इंजन इसमें शामिल है। 11.2 बीएचपी और 11.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क इस इंजन से मिलता है। इसमें पांच स्पीड गियरबॉक्स हैं।

कितनी कीमत है—
कम्पनी ने रेडर सुपर स्क्वॉड एडिशन की एक्स शोरुम की कीमत 98919 रुपये निर्धारित की है। यह कंपनी के सभी स्टोर में खरीदा जा सकेगा। कंपनी का लक्ष्य सुपर स्क्वॉड एडिशन से युवा लोगों को आकर्षित करना है।

Related Articles

Back to top button