आज इन 3 राशि वाले जातकों पर आ सकता है बड़ा संकट, लंबी यात्रा से बचें

शुक्रवार को इन तीन राशि वाले लोगों का दिन संकटों से भरा रहने वाला है. हो सकें तो आज के दिन किसी लंबी यात्रा पर ना जाएं. तो चलिए जानते हैं कि बाकी लोगों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा होने वाला है.

मेषः- शुक्रवार का दिन कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन आरामदायक रहेगा.

वृषभः- शुक्रवार के दिन प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ रहने वाल है. नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं.

मिथुनः- शुक्रवार के दिन आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे.

कर्कः- शुक्रवार के दिन आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंहः- शुक्रवार के दिन आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा.

कन्याः- शुक्रवार के दिन व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव हैं. पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे.

तुलाः- शुक्रवार के दिन आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी.

वृश्चिकः- शुक्रवार के दिन वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की लंबी यात्रा से बचना चाहिए. परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है.

धनुः- शुक्रवार का दिन छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है किन्तु आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए.

मकरः- शुक्रवार के दिन भाग्य आपका समर्थन करेगा. विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है.

कुंभः- शुक्रवार के दिन आपकी मेहनत रंग लाएगी. जीवनसाथी के साथ आनंददायी समय बीतेगा. परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे.

मीनः- शुक्रवार के दिन वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है.

Related Articles

Back to top button