किसानों के समर्थन में आज केजरीवाल का उपवास, कृषि कानूनों को बताया देश विरोधी

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) किसानों के समर्थन में सोमवार को एक दिन का उपवास रखेंगे। उन्होंने देशवासियों व आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि वे भी सोमवार को एक दिन का उपवास रखें। उन्होंने भाजपा नीत केंद्र सरकार से ‘अहंकार’ छोड़कर कानूनों को रद्द करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने डिजिटल संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कृषि उत्पादों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी की खातिर केंद्र सरकार एक विधेयक लाए।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से भाजपा के मंत्री, नेता किसानों को देशद्रोही बताकर उनके आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। देश की रक्षा करने वाले हजारों पूर्व सैनिक भी किसानों के साथ बॉर्डर पर बैठे हैं। खिलाड़ी, सेलिब्रिटी, डॉक्टर भी उनके समर्थन में हैं, भाजपा के मंत्री और नेता बताएं कि क्या ये सारे लोग देशद्रोही हैं?

दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि “अन्ना हजारे के साथ रामलीला मैदान में हुए हमारे आंदोलन के दौरान तब की केंद्र सरकार ने भी हमें देश विरोधी बताकर बदनाम किया था और आज वही काम भाजपा सरकार कर रही है” । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, किसानों ने सोमवार को एक दिन के उपवास का ऐलान किया है। पूरे देश की जनता से।

 

Related Articles

Back to top button