बीजेपी का टिकट मिलते ही वायरल हो गई हरियाणा की ये टिक टॉक स्टार

0
57

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने एक स्टार को टिकट दिया है। बीजेपी ने हरियाणा की एक सीट पर एक टिक टॉक स्‍टार (Tik Tok Star) सोनाली फोगाट को भी टिकट दिया है। सोनाली फोगाट बीजेपी की तरफ से आदमपुर सीट पर चुनावी लड़ेंगी। बीजेपी से टिकट मिलते ही सोनाली फोगाट के टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल होने लगे हैं।

टिक टॉक नहीं, बल्कि इस वजह से मिली टिकट

टिक टॉक एप्प की एक स्टार सोनाली फोगाट बीजेपी से टिकट मिलने पर काफी खुश हैं। हालांकि उनकी ख़ुशी का कारण बीजेपी से टिकट के मिलने से ज़्यादा उनकी वीडियो का वायरल होना है। उनका कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि टिकट मिलने के बाद पहले से मौजूद वीडियो इस कदर वायरल होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वो चुनाव जीतने के बाद टिकटॉक का इस्तेमाल क्षेत्र में किए गए विकास को बताने और देशभक्ति के लिए करेंगी। सोनाली ने कहा कि मुझे टिकटॉक के कारण बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि मैं पिछले 12 साल से पार्टी से जुड़ी एक समर्पित कार्यकर्ता हूं।

कुछ ऐसा है सोनाली की विधानसभा सीट का इतिहास

गौरतलब है कि आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा। 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीते थे। 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था। वहीँ इस बार इंडियन नैशनल लोकदल(इनेलो) ने राजेश गोदरा को आदमपुर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here