धक्का, हादसा या फ़िर चुनावी टोटका ममता के माथे पर कैसे लगी चोट, इस नेता ने कसा तंज।

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने की खबर आ रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है।TMC ने ममता की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें साफ दिख रहा है कि ममता बुरी तरह चोटिल हो गई हैं।

ममता के सिर पर चोट आई है। तस्वीरों में उनके माथे पर चोट का गहरा निशान दिखाई दे रहा है और खून भी बह रहा है।ममता बनर्जी के परिवार ने कहा कि वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित अपने घर पहुंची थीं. घर में वह गिर गईं। टीएमसी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी को गंभीर चोट लगी है।कृपया उनके लिए प्रार्थना करें.” पार्टी ने बनर्जी के माथे से खून बहने की तस्वीरों को भी पोस्ट किया है।

वहीं बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ आज पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पवन सिंह के चुनाव लड़ने से मना करने और सीएम ममता बनर्जी को चोट लगने पर प्रतिक्रिया दी।निरहुआ ने कहा कि हम यहां बीजेपी के एक कार्यक्रम के लिए आए थे। भोजपुरी गायक पवन सिंह आसनसोल से चुनाव लड़ेंगे या नहीं यह पार्टी तय करती है, मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। आगे उन्होंने कहा- सीएम ममता बनर्जी को अपना ध्यान रखना चाहिए।

उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि किस आयु में आपको जिम और किसी आयु में मेडिटेशन करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button