Bollywood : मीरा की ये HOT तस्वीरें इंटरनेट पर हुई Viral, देखें – Photos

शाहिद कपूर (shahid kapoor) और मीरा राजपूत (mira rajput) सोशल मीडिया (social media) पर अकसर कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। दोनों की शादी को करीब पांच साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड का यह खूबसूरत जोड़ा गोवा में अपना प्राइवेट वेकेशन एंजॉय कर रहा है।

मीरा राजपूत की ये HOT तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही हैं
इस दौरान मीरा लगातार गोवा की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जहां वह शाहिद के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच मीरा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

इस वायरल तस्वीर में मीरा के स्टाइल स्टेमेंट की खूब चर्चा हो रही है। मीरा ने ब्लैक और वहाइट कलर का एक स्टाइलिश गाउन पहना हुआ है जिसे मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के (masaba gupta) डिजाइन किया है। इस तस्वीर को मसाबा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और मीरा के लुक की तारीफ करती हुई भी दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर मीरा की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

वहीं इससे पहले मीरा ने काले रंग की ब्रालेट में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जो खूब चर्चा में रही। वहीं कुछ यूजर्स ने तो मीरा की इन तस्वीरों को शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान से भी तूलना किया। उन्होंने लिखा कि “आप इन फोटोज में करीना जैसी दिख रही हैं।’ हालांकि अभी तक मीरा ने इसपर कोई जवाब नहीं दिया है।

 

वहीं बता दें कि हाल ही में मीरा ने अपने रोमांटिक वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह तस्वीरों के साथ-साथ बहुत से मामलों पर अपने सुझाव भी शेयर करती रहती हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा- ‘लुक फॉर द मैजिक इन एव्री मोमेंट’ तो शाहिद ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा- मैं ये जादू आपकी आंखों में देखता हूं’। दोनों का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस तस्वीरो में मीरा एकदम ग्लैमरस अंदाज में दिख रहीं थी। फैंस को भी मीरा की ये तस्वीरें काफी पसंद आईं।

 

Related Articles

Back to top button