झारखंड में छात्रा की सुसाइड की कोशिश के बीच 50 बच्चों की स्कूल में बेरहमी से पिटाई से मचा हड़कंप।

पलामू: झारखंड के पलामू जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ स्कूल प्रधानाचार्य द्वारा प्राइमरी क्लास के लगभग 50 छात्रों को लाइन में खड़ाकर पीटा गया है।

मामला जिला मुख्यालय मेदिनीनगर सदर ब्लॉक के लहलहे पंचायत के बारी मोड पर भोगू गांव कहा है, जहां एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य ने लगभग 50 बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पीठ और हाथ पर छड़ी से पिटाई के गहरे निशान हैं। बच्चों के माता-पिता ने इसकी शिकायत थाने में की है।इसमें सैकड़ो ग्रामीणों के साथ गांव के स्कूली बच्चे भी शामिल हुए थे। कलश यात्रा में शामिल होने के कारण बच्चे सोमवार को स्कूल नहीं गए थे। मंगलवार को जब बच्चे स्कूल पहुंचे तो प्रिंसिपल ने सभी बच्चों को एक साथ कतार में खड़ा कर उनकी छड़ी से पिटाई कर दी थी। मंगलवार की देर शाम इस संबंध में बच्चों के द्वारा अपने अभिभावकों को जानकारी दी गई थी जिला शिक्षा पदाधिकारी अनिल चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि यह निजी स्कूल का मामला है। उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर की बात है।

वही सतबरवा थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल को थाना बुलाया गया है। आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button