फिर बोले नीतीश कुमार नही है पीएम बनने की लालसा

पटना- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता की मुहीम को लेकर इन दिनों लगातार कई राज्यों का दौरा कर रहे हैं और देश की तमाम विरोधी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यही वजह है कि अब सीएम जल्द ही उड़ीसा जाने वाले हैं और वहां से सीएम नवीन पटनायक से मुलाक़ात करेंगे।इस बात की जानकारी खुद सीएम नीतीश ने दी है।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री एक राजकीय कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान जब उनसे यह सवाल किया गया कि, आपकी विपक्षी एकता की मुहीम को नयी धार कबसे मिलेगी और आपके पीएम बनने को लेकर जो बातें हो रही है उसके क्या मायने हैं तो इन सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, आप लोग तो जानबे न करते हैं हर बार कहते हैं कि हमको किसी पद का लोभ नहीं है। मेरा कुछ भी निजी लालसा नहीं है। अब हम तो सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हुए हैं। आजकल जो लोग इतिहास बदल रहा है उसको सबक सिखाने के लिए विपक्ष को एकजुट होना बहुत जरूरी है।

वहीं, सीएम से जब यह सवाल किया दिल्ली, बंगाल और यूपी के बाद अब आपके उड़ीसा जाने की चर्चा तेज है। जिसके जवाब से नीतीश कुमार ने कहा कि, उनसे मेरा अच्छा संबध है आपलोग तो जानते ही है। जल्द ही मुलाक़ात होनी है। उनसे भी विपक्षी एकजुटता को लेकर बातचीत होगी।

Related Articles

Back to top button