महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारा, मचा हड़कंप।

दिल्ली: दिल्ली में एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आयी है जहां सिर्फ पता पूछने पर ही चाकूबाजी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक महिला पता पूछने पर इतना बौखला गई कि उसने सीधा चाकू लेकर डिलीवरी बॉय पर ताबतोड़ हमले करना शुरू कर दिए।

वही ये सूचना मिलने पर पुलिस जब बाद में मौके पर पहुंची तो महिला द्वारा पुलिसकर्मियों पर भी सीधा हमला कर दिया गया और महिला सिपाही के बाल नोच डाले।मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 का है। एक निजी कंपनी के लिए काम करने वाला डिलीवरी ब्वॉय गोलू 18 अगस्त की रात डिलीवरी देने DDA के फ्लैट में गया था। उसे पता नहीं मिल रहा तो उसने वहां खड़ी महिला से पता पूछा। पता पूछने पर महिला इतना भड़क गई कि चाकू से तीन से चार बार युवक पर हमला कर दिया। इतने में शोर सुनकर वहां भीड़ जुट गई। महिला को शांत करने की कोशिश की गई लेकिन वह सभी को डराने लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया। महिला पुलिस ने वहां मौजूद कुछ महिलाओं की मदद से आरोपी महिला का चाकू छीना।

इस पर भी महिला भड़क गई और डंडा लेकर पुलिस की पीसीआर वेन समेत दूसरी गाड़ियों को तोड़ने लग गई। महिला ने एक सिपाही के बाल तक नोंच दिए। पुलिस ने महिला के हमले से घायल डिलीवरी ब्वॉय को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह महिला पर काबू पाया जा सका और पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची। यह हाईवोल्टेज ड्राम घंटों तक चलता रहा।

Related Articles

Back to top button