राकेश टिकैत को बम से उड़ा देने का दावा करने वाला शख्स गिरफ्तार, जानिए फुल स्टोरी।

मुज़फ्फरनगर; किसान आंदोलन का खास हिस्सा रहे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को किसान आंदोलन का हिस्सा बना रहने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यह धमकी सिर्फ राकेश तक ही सीमित नहीं थी बल्कि इसके पांव उनके परिवार तक पहुंच चुके थे। जिस व्यक्ति ने राकेश टिकैत को यह धमकी दी थी उसे पुलिस ने शनिवार को मुज़फ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है, यह शक्स दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है की बम की धमकी देने वाले की पहचान विशाल के रूप में हुई है, जिसे अब हिरासत में लेलिया गया है। उन्होंने बताया है की शख्स से पूछताछ जारी है।

इस घटना की एफआईआर परिवार सदस्य गौरव टिकैत ने दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक अज्ञात इंसान ने उन्हें फोन करके धमकी दी है, कि अगर राकेश टिकैत किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं करेंगे तो उन्हें और उनके समस्त परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा।

नही तोड़ पाया था टिकैत का हौसला-
तमाम कठनाइयों के बाद भी राकेश टिकैत का हौसला टस से मस नहीं हुआ था, उन्होंने अपना आंदोलन आखिरी दिन तक जारी रखा था। उन्होंने आंदोलन के समय यह भी कहा था की टिकैत परिवार आंदोलन के लिए जाना जाता है, में डरूंगा नहीं बल्कि आंदोलन जारी रखूंगा। इस तरह की धमकी देने वाले कमजोर व मानसिक रूप से पीड़ित है।

Related Articles

Back to top button