सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के फैन ने लिखा नोट, बना चर्चा का विषय।

लखनऊ:आज एक खबर खूब चर्चा में है । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी एक आम व्यक्ति के दुकान पर बिना प्रोटोकॉल के रुककर चाय पी। यह महज एक खबर नहीं है यह बड़ी बात है।

वही अखिलेश यादव हैं जिन्हें एक भटका हुआ नौजवान जान से मारने की धमकी देता है और अखिलेश यादव जी उसको अपने पास बुलाते हैं उससे बात करते हैं उसको बताते हैं बेटा यह उम्र आपकी पढ़ने लिखने की है यह उम्र आपको अपने भविष्य बनाने की है। और वह नौजवान सुधर जाता है अखिलेश जी का फैन हो जाता है।

यह वही अखिलेश है जो मेधावी को बिना सरकार में रहे भी लैपटॉप बांटते हैं और जब मेधावी यह कहते हैं कि मुझे हेलीकॉप्टर का सैर करना है तो उन्हें सैर भी कराते हैं।

आज खबर उन्ही अखिलेश यादव जी की है जिन्होंने एक गरीब परिवार के लड़के को विदेश में पीएचडी करने के लिए 5 लाख की मदद कर देते हैं। वही अखिलेश जी है जो टनल में फंसे 41 मजदूरों के लिए एक-एक लाख रुपए की व्यवस्था कर देते हैं। अरे हां भाई यें वही अखिलेश यादव हैं जो हर गरीब मजदूर मजलूम की आवाज बनते हैं और हर गरीब मजदूर मजलूम की मदद करते रहते हैं।

हां वही अखिलेश यादव जो सरकार में रहे या ना रहे पर गरीब मजदूर मजलूम की मदद करना नहीं भूलते हैं मैं कितने उदाहरण दूंगा ऐसे सैकड़ो उदाहरण है।

हाँ मैं उसी अखिलेश यादव की बात कर रहा हूं जिन्होंने सरकार में रहते हुए गरीबों के लिए समाजवादी पेंशन योजना लोहिया आवास योजना गरीबों की मदद के लिए 112 और गरीबों के स्वास्थ्य के लिए 102 और 108 जैसे एंबुलेंस सेवा गरीब बच्चों की मदद हो इसके लिए मिड डे मील के साथ फल और दूध का भी बांटन पहले जहां बच्चों को केवल ड्रेस मिलता था वहां पर जूते बैग साथ ड्रेस भी देना शुरू किया।

हजारों काम है अखिलेश जी के मैं सब नहीं बता सकता परंतु बड़े दिलवाले आदरणीय श्री अखिलेश जी आपको मेरा प्रणाम स्वीकार हो।

Related Articles

Back to top button