आजमगढ़ की धरती मुलायम सिंह यादव की थी और रहेगी: धर्मेंद्र यादव

उत्तर प्रदेश:जनपद आजमगढ़ की लोकसभा से धर्मेंद्र यादव प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार आज पहुंचे जहां मंदुरी हवाई अड्डा के पास स्थित एक ढाबे पर प्रेसवार्ता की।

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मैं बचपन से ही नेता मुलायम सिंह यादव के साथ रहा हूं। शायद यही कारण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे आजमगढ़ की इस सीट से दोबारा चुनाव लड़ने का मौका दिया है। कहा कि धरती हमेशा समाजवादियों की रही, मैं उम्मीद करता हूं कि हमेशा रहेगी।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव जहां आजमगढ़ जिले के क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले। उनके साथ पार्टी के सभी विधायक और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। लोकसभा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ की धरती सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व रक्षा मंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव की थी, और रहेगी। एक सवाल का जवाब देते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि यहां की जनता सब जवाब देगी।

मुझे अपने लोगों और जनता पर पूरा भरोसा है। पूर्व सांसद ने कहा कि लोकसभा के उपचुनाव में मुझे मुबारकपुर के पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली की वजह से हार मिली थी।

इस बार के चुनाव में वह मेरे साथ हैं। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बदायू में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उसके बाद जो हुआ उसका जवाब अब भाजपा को देना होगा।

Related Articles

Back to top button