आदर्श औद्योगिक स्वायत्तता सहकारिता डोईवाला के तत्वाधान में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया: देहरादून

देहरादून। आदर्श औद्योगिक स्वायत्तता सहकारिता डोईवाला के तत्वाधान में बीएसएफ कैंप मैं गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी रक्षाबंधन कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

संस्था की अध्यक्ष श्रीमती आशा कोठारी की अध्यक्षता में संस्था की पदाधिकारी ने बीएसएफ के अधिकारियो, जवानों, बीएसएफ की बहनों को रक्षा सूत्र बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए शुभकामना भी दी गई। बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष डॉ गीता खन्ना ने कहा कि सेना के जवान विपरीत परिस्थितियों में देश की सीमाओं की सुरक्षा करते हैं। उन्होंने सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी। संस्था की अध्यक्ष श्रीमती आशा कोठारी ने कहा कि संस्था द्वारा रक्षाबंधन पर्व के साथ भाई बहन के इस त्योहार को बीएसएफ के साथ मनाने का मुख्य उद्देश्य यह रहा कि किसी को भी इस पावन त्यौहार पर परिवार के सदस्यों की कमी महसूस नही रहे।

इस मौके पर बीएसएफ संस्थान के कमांडेंट महेश कुमार नेगी ने बीएसएफ संस्थान के द्वारा उत्तराखंड में चलाए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डालते हुए आदर्श संस्था के कार्यों की सराहना की भी।

संस्था की श्रीमती अमित द्विवेदी, तृप्ति द्विवेदी, आरती लखेड़ा, कुसुम शर्मा, मधु बडोला, बबली राजपूत, अनुराधा, हरीश कोठारी, प्रकाश कोठारी, डिप्टी कमांडेंट मनोज सुन्दरियाल, असिस्टेंट कमांडेंट अरुण रतूड़ी व बीएसएफ के अधिकारी सेवा के जवान उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button