थाने के मंदिर में शराबी ने खाई कसम, नहीं करेंगे अपराध नहीं पियेंगे शराब!

 

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस का अजब गजब कारनामा देखने को मिला है यहां के पंचदेवरा थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक आरोपी युवक शिवलिंग पड़कर कसम खाता हुआ नजर आ रहा है कह रहा है कि वह दोबारा से अपराध नहीं करेगा।

अब देखना यह है कि हरदोई पुलिस का यह नया प्रयोग अपराधियों पर सफल होता है या असफल ये आने वाला समय ही बताएगा लेकिन कानून और संविधान को दरकिनार कर इस तरह न्याय करना पुलिस पर सवालिया निशान जरूर लग रहा है।पचदेवरा थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है,जिसमे एक आरोपी शिवलिंग पकड़ कर कसम खाता नजर आ रहा है कि वह दोबारा से अपराध कारित नहीं करेगा शराब नही पियेगा।हालांकि तमाम लोग इसे हरदोई पुलिस का यह नया प्रयोग बता रहे है।

और चर्चा कर रहे है कि यह प्रयोग अपराधियों पर सफल होता है या असफल ये आना वाला वक्त बताएगा लेकिन वीडियो खूब वायरल हो रहा है।दरअसल पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुरारी में स्थित बीबी सिंह मेमोरियल बाल विद्यालय कुरारी में 4 अक्टूबर को स्थानीय निवासी धर्मपाल सिंह पहुंचे।आरोप है कि धर्मपाल सिंह शराब के नशे में था जहां बच्चो के बीच वो गंदी गंदी गालियां बक रहा था, इस बात का विरोध जब वहां के अध्यापक बसंतलाल निवासी मैकपुर थाना पचदेवरा ने किया तो धर्मपाल ने बसंतलाल की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद स्कूल प्रशासन मामले की शिकायत को लेकर थाने पहुंचा।

शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई आरोपी की तलाश की गई लेकिन वो नहीं मिला।जिसके बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा। पीड़ित बसंतलाल ने बताया कि आरोपी के थाने पर पहुंचने पर थाना अध्यक्ष विद्यासागर पाल ने आरोपी से कहा कि थाने में ही स्थित मंदिर में शिवलिंग पड़कर वह कसम खाये कि आइंदा आगे से शराब नहीं पियेंगे। और वह इस तरह की हरकत नहीं करेगा आरोपी ने शिवलिंग पड़कर कसम खाई जिसके बाद दोनो पक्षों का समझौता हो गया।

एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने कहाकि दोनो पक्षों के बीच समझौता हो गया है,मंदिर में शिवलिंग पर कसम खिलाने का कोई साक्ष्य सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button