तेजस्वी यादव का बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जवाब, कहा हम गायब होने वाले नेताओं में से नहीं है

बिहार चुनाव नजदीक हैं और चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहा है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बीच करारी नोकझोंक चल रही है। नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ नेता गायब हो जाते हैं तो उनकी पार्टी के नेताओं को भी नहीं पता होता कि वह कहां गए। जिसके बाद तेजस्वी यादव कहां चुप बैठने वाले थे उन्होंने भी बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार यादव पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि वह गायब होने वाले नेताओं में से नहीं है।

बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था कि 83 दिन से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाहर नहीं निकले हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने इस पर कहा कि पिछले 84 दिनों से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं आप ऐसा करने वाले देश के अकेले मुख्यमंत्री हैं।

इस सबके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कुछ नेता ऐसे होते हैं जो गायब हो जाते हैं और उनकी पार्टी के ही नेताओं को नहीं पता होता कि वह कहां गए। नीतीश कुमार ने कहा था कि हमको कहते हैं बाहर नहीं निकले हैं। लॉक डाउन लागू है पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकलना है। प्रतिदिन एक एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहां रहते हैं, भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है।

इसके बाद नीतीश कुमार की बयानबाजी खत्म हुई थी कि तेजस्वी यादव शुरू हो गए। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोगों में देश के लाखों लोग फंस गए थे लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि वह गायब हो गए हैं। नीतीश कुमार अपनी जिम्मेदारी निभा नहीं पा रहे हैं इसलिए इस तरीके के सवाल पूछ रहे हैं लेकिन हम बता दें कि हम गायब होने वाले नेताओं में से नहीं है।

Related Articles

Back to top button